Friday 17 May 2013

देखे भारत के टूकरे करके मुगलिस्तान बनाने के लिए बंगलादेशी घुसपैठ का षड़यंत्र


बांग्लादेश और बांग्लादेशियों का बढ़ता इस्लामिक जिहाद, बांग्लादेश की सरकार में अब बैठे हैं मुस्लिम कट्टरपंथ। साथ ही बांग्लादेश की ज्यादातर आबादी जिहाद को जायज मानती है और उनमें कट्टरपन उफान पर है। 58% बांग्लादेशी मानव बम्ब को इस्लाम के लिए सही मानते हैं। हिन्दुओं का आयेदिन शोषण होता है। 1998 में बांग्लादेशी आतंकवादियों ने पाकिस्तानी आतंकवादियों के साथ मिल के हिन्दुओ भारत पर जिहाद करने का एग्रीमेंट किया।

प्लान है नार्थ - ईस्ट इंडिया को इंडिया से अलग करना और एक "ग्रीन - कॉरिडोर" बनाना जो नार्थ ईस्ट - असाम - बंगाल - बिहार - यू पी होता हुआ पाकिस्तान को जायेगा और बांग्लादेश को पाकिस्तान से मिलाएगा। इसी षड़यंत्र के तहत 6,000 बांग्लादेशी रोज भारत में घुसपैठ करके इंडिया में दाखिल होते हैं।


यह बांग्लादेशी इंडिया में दाखिल होते हे वो हिन्दूवो के मवेशियों को मारते हैं। फिर उनके घरो और औरतों पर हमला करते हैं और फिर उनके खेत हड़पने लगते हैं। मजबूरन हिन्दुओं को अपने खेत बेच के वहां से जाना पड़ता है। हिन्दुस्तानियों के जीविका पर इनका कब्ज़ा होता जा रहा है। मेडिकल चकित्सा इन लोगों पे जाया हो रही है। हर साल यह लोग 15,000 करोड़ रूपए वापिस बांग्लादेश भेजते है।

क्यूंकि अब यह लोग कई छेत्रो में 70% से भी ज्यादा है और एक साथ किसी इक खास पार्टी के लिए वोट करते हैं इसलिए उस पार्टी के नेता इन्हें संरक्षण देते हैं और इन्हें वोटर ID बनवाके देते हैं। एक बंगादेशी से बात करने पर पता चला की उन्हें वोटर ID देश की सत्तारूढ़ कांग्रेस सरकार दिलवा रही है। जहाँ इनकी आबादी ज्यादा हो जाती हैं वहां यह मुस्लिम आतंकवादियों को पनाह देते हैं। इंडिया में बम विस्फोट करने वालों को मदद देते हैं, हिन्दु विरोधी दंगे करते हैं, गुनाह कर के यह लोग वापिस बंगलादेसह भाग जाते हैं , यह बांग्लादेशी हे भारत के मओवादियो को मदद करते हैं। इनकी मदद से रोज 20,000 गाय बांग्लादेश काटने के लिए भेजी जाती हैं।

चिकन नैक एक छोटा सा जमीन का टुकड़ा है जो भारत को नार्थ ईस्ट से जोरता है। बांग्लादेश से भेजे जा रहे बांग्लादेशी घुसपैठिये जो अब असम और वेस्ट बंगाल में बस गए हैं, जिस दिन वोह इस चिकन नैक को भारत से तोर देंगे, नार्थ ईस्ट से हमरा संपर्क टूट जायेगा और एक भी हिन्दू का वहां से इंडिया आना नामुनकिन हो जायेगा। 3000 बांग्लादेशी आतंकवादियों का स्लीपर सेल अभी भारत मैं है, जब 11 आतंकवादी 9/11 जैसे घटना कर सकते हैं तो 3000 कितना नुक्सान पहुंचाएंगे यह सोचना भयंकर है।

No comments:

Post a Comment